टमाटर कि यातायात करणे वाला टेम्पो हुवा पलटी

* दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए

* राष्ट्रीय राजमार्ग के करंजी में पास घटी दुर्घटना



नांदेड| गणेशोत्सव के उपलक्ष पर आदिलाबाद कि और टमाटर ले जानेवाला एक बड़े टेम्पो पलटी होणे कि घटना नांदेड़ जिले के हिमायतनगर तालुका में करंजी ग्राम के पास नांदेड - किनवट रोड पर घटी है। यह दुर्घटना 1 सितंबर को सुबह ४ बजे हुई, जिसमें टेंपो का चालक और मालिक गंभीर रूप से घायल हो गए है।




नांदेड़ से हिमायतनगर - किनवट रास्ते से आदिलाबाद कि और टेम्पो में भरकर टमाटर ले जाए जा रहा था, सुबह को नेशनल हाईवे पर करंजी ग्राम के पास ड्राइवर का संतुलन खो जाने के कारण टेम्पो पलटी होकार २० फिट नाचले खाई में जा गीर है। इस दुर्घटना में ड्राइवर आसिफ खान नबी, उम्र २०, धनोरा निवासी, ता. उटनूर जी. आदिलाबाद, मालिक विद्यासागर रामेश्वर मोर, उम्र ४५ वर्ष, इंद्रवेली निवासी  ता. ता. उटनूर जी. आदिलाबाद दोनो टेम्पो के नीचे अणे से गंभीर रूप से घायल हुए है| और सुरज माधव उमरे, उम्र 18 वर्ष, धनोरा निवासी, ता. उटनूर जी. आदिलाबाद यह युवक घायल हो गया है। इस घटना कि जनकारी कारंजी ग्रामीणों को मिलते हि उन्होने शुरू में टेम्पो को उठाया किंतु वजन जादा होणे के कारण गाँव के पुलिस पटेल, विवादमुक्त समिती के अध्यक्ष, और गाँव के उपसरपंच व नागरिकों ने  जेसीबी मशीन मांगवाई और धक्का देकर टेम्पो के नीचे दबेहुए दोनों घायलों को एक घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया है।



इसमें चालक के सिर में गंभीर चोट लगी थी, टमाटर मालिक को सिर में और पैर को गंभीर चोट लगी थी। दूसरा नाबालिग युवक घायल हुवा है| घटना कि जनकारी पुलिस को मिलतेही पुलिस तात्काळ हाजीर हुई और वाहन से घायलों को हिमायतनगर के ग्रामीण अस्पताल में ले जाया गया। यहां चिकित्सा अधिकारियों द्वारा उन्हें इलाज कारवाकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हालांकि, घायल आदिलाबाद के हैं और उन्होंने अपने गावनजदिक आदिलाबाद जिला अस्पताल में जाणा पसंत किया, वहापर गायलो पर इलाज शुरू कर दिया गया है, और दोनों की प्रकृति स्थिर है। इस दुर्घटना में टेम्पो और टमाटर का भारी मात्रा में नुकसान हुवा है।

1 Comments

please do not enter any spam link in the comment box

Previous Post Next Post
nandednewslive/नांदेड जिल्ह्याची पहिली वृत्तवाहिनी
nandednewslive/नांदेड जिल्ह्याची पहिली वृत्तवाहिनी