अमृतसर और श्री सचखंड हजुर साहिब गुरुद्वारा नांदेड़ तीर्थयात्रा विमान सेवा शुरु

नांदेड़ (अनिल मादसवार) अमृतसर के स्वर्ण मंदिर और नांदेड़ गुरुद्वारा साहिब श्री सचखंड गुरुद्वारा  साहिब इस एयर इंडिया से नांदेड़ जोड़ने वाले तीर्थयात्रा एयरलाइन कि शुरुवार आज २३ डिसेम्बर से हुई है। इस के माध्यम से, नांदेड़ में आनेवाले तीर्थयात्रियों का स्वागत गुरुद्वारा मंडल द्वारा किया गया है।

विगत कई दिनो से बंद किया गया हवाई अड्डा शुरू हो
गया है, और इस योजना का वास्तविक लाभ नांदेड़ हवाई अड्डे को मिला है। इससे पहले उडाण योजना के तहत नांदेड हवाई अड्डा से घोषित हैदराबाद-मुंबई मार्ग पर सेवा शुरू की गई थी। अब बाद में तारीख २३ शनिवार से नांदेड़ - अमृतसर विमान शुरू कर दिया गया है।

आज दाखील हुए एयर इंडियाके फ्लाईट से अमृतसरके सांसद गुरूजितसिंघ आहुजला समेत १४० तीर्थयात्रि अमृतसर से नांदेड पहूंचे हैं। ऊन सभी यात्रियों का गुरुद्वारा बोर्ड की ओर से स्वागत किया गया। इस अवसर पर बोर्ड के डी पी सिंह, ठाणसिंघ बुंगई, भागिनदारसिंघ घडीसाज आदी के साथ अन्य गणमान्य व्यक्ती उपस्थित थे। आज की उड़ान योजना से सुरू हुई विमनसेवासे सिख तीर्थयात्रियों में उत्साह का वातावरण निर्माण हुवा है। नांदेड़-अमृतसर, एयरलाइन दो दिन, शनिवार और रविवार सप्ताह में उपलब्ध होगी/ इस मार्ग १८०  सीट क्षमता के साथ विमान शुरू किया गया है। अमृतसर नांदेड़ के लिए ४ हजार २०० रुपये टिकट राख गया है/ सुबह नांदेड़ कि दिशा में १०.५५  मिनट को फ्लाईट निकलगी, और श्री गुरु गोविंदसिंघजी हवाई अड्डेपर दोपहर १.१० मिनट पर पहुंचेंगी। बादमें १.५० बजे दोपहर में, नांदेड़ से दोपहर १.५० मिनीटको निकली हुई एयर इंडिया के फ्लाईट से ८० यात्रि अमृतसर के लिए रवाना हो गई, और ४.३० बजे अमृतसर पहुंचेगी। इस उड़ान के चलते, नांदेड़ और अमृतसर दोनों ही पावनभूमी वायुसेवा से जुड़ जाएंगे। हिसके लिये नांदेड हवाई अड्डे पर टिकट बुकिंग सेवा का उद्घाटन गुरुदवर बोर्ड के पदाधिकारीयो कि उपस्थिती में किया गया है/ आगामी दिनो में जलद हि नांदेड़-दिल्ली-अमृतसर की फ्लाईट सेव शुरु  होनेवाली है ऐसी जाणकारी सूत्रो ने दि/

Post a Comment

please do not enter any spam link in the comment box

Previous Post Next Post
nandednewslive/नांदेड जिल्ह्याची पहिली वृत्तवाहिनी
nandednewslive/नांदेड जिल्ह्याची पहिली वृत्तवाहिनी